Wednesday, February 20, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
लाखों रुपये की तीन किलोग्राम अफीम के साथ तथा अन्तराज्जीय मोटर साईकल गिरोह के साथ दो-दो युवक गिरफ्तार भारत में 100 बिलियन डॉलर का निवेश करेगा सऊदी अरब: विदेश मंत्रालयश्रीनगर: बीएसएफ ने 20 कश्मीरी छात्रों को 6 दिवसीय भारत दर्शन यात्रा पर भेजाकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुमार आशीष की नियुक्ति रद्द कीहिमाचल प्रदेश: किन्नौर के नामग्या में हिमस्खलन, फंसे 5 जवान, एक की मौतजयपुरः जेल में अन्य कैदियों ने की पाकिस्तानी कैदी की हत्यासुप्रीम कोर्ट में 26 फरवरी को होगी अयोध्या केस की सुनवाईपुलवामा आतंकी हमला: पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लुधियाना में लगाए गए पोस्टर्स
National

प्रियंका गांधी को मिली कांग्रेस में अहम जिम्मेदारी, गुलाम नबी आजाद होंगे हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी

January 23, 2019 01:19 PM

कांग्रेस हाईकमान ने संगठन में कुछ अहम बदलाव किये हैं। प्रियंका गांधी को महासचिव बनाया गया है और साथ ही उतरप्रदेश ईस्ट का प्रभारी बनाया गया है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को महासचिव और पश्चिम उतरप्रदेश का प्रभारी बनाया गया है।

वहीं हरियाणा कांग्रेस का प्रभारी गुलाम नबी आजाद को बनाया गया है। इससे पहले कमलनाथ हरियाणा के प्रभारी थे। वहीं अशोक गहलोत के राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने के बाद के सी वेनुगोपाल को कांग्रेस संगठन का महासचिव नियुक्त किया गया है।

ये सारे बदलाव 2019 के चुनाव को देखते हुये किये गये हैं। यूपी में बसपा और सपा के गठबंधन होने और उसमें कांग्रेस को तवज्जो ना देने के बाद कांग्रेस हाईकमान ने भी प्रियंका गांधी को मैदान में उतार  दिया है।

Have something to say? Post your comment