Friday, April 26, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
अमित शाह की हरियाणा में ताबड़ तोड़ 2 दिन में 6 रैलियांहरियाणा सरकार ने 2018 बैच के 4 आईएएस अधिकारियों को ट्रेनिग पीरियड में जिलों में नियुक्ति कीहरियाणा पुलिस द्वारा अति वांिछंत अपराधियो के विरूद्व कार्यवाही28 साल पुराने ड्रग-पेडलिंग केस में आरोपी गिरफतार एसटीएफ ने सिरसा से किया काबूक्षेत्रवाद की राजनीति और भाईचारा खराब करने वालों को सबक सिखाना जरूरी- दिग्विजयमायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटालाभाजपा राज में संविधान को बड़ा खतरा:हुड्डा हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 12 मई, 2019 को होने वाले मतदान के बाद उन मीडिया संस्थानों जिन्होंने चुनावों के दौरान स्वीप गतिविधियों की अच्छी कवरेज की है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा।
National

प्रियंका गांधी को मिली कांग्रेस में अहम जिम्मेदारी, गुलाम नबी आजाद होंगे हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी

January 23, 2019 01:19 PM

कांग्रेस हाईकमान ने संगठन में कुछ अहम बदलाव किये हैं। प्रियंका गांधी को महासचिव बनाया गया है और साथ ही उतरप्रदेश ईस्ट का प्रभारी बनाया गया है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को महासचिव और पश्चिम उतरप्रदेश का प्रभारी बनाया गया है।

वहीं हरियाणा कांग्रेस का प्रभारी गुलाम नबी आजाद को बनाया गया है। इससे पहले कमलनाथ हरियाणा के प्रभारी थे। वहीं अशोक गहलोत के राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने के बाद के सी वेनुगोपाल को कांग्रेस संगठन का महासचिव नियुक्त किया गया है।

ये सारे बदलाव 2019 के चुनाव को देखते हुये किये गये हैं। यूपी में बसपा और सपा के गठबंधन होने और उसमें कांग्रेस को तवज्जो ना देने के बाद कांग्रेस हाईकमान ने भी प्रियंका गांधी को मैदान में उतार  दिया है।

 
Have something to say? Post your comment
 
More National News
INS विक्रमादित्य में लगी आग, एक अधिकारी की मौत अगले 2 घंटों में राजगढ़ और भरतपुर के आसपास हल्की बारिश और हवाओं का अलर्ट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चल संपत्ति 1.41 करोड़ और अचल संपत्ति 1.10 करोड़ रुपये
10 लाख युवाओं को पंचायत में रोजगार देंगे : राहुल गांधी कांग्रेस ने तुगलक रोड चुनावी घोटाला क‍िया : पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस देशद्रोह का कानून खत्म करने की बात करती है: पीएम मोदी कर्नाटक के सीएम ने देश के जवानों का अपमान किया: नरेंद्र मोदी राजनीति के खेल में सैलीब्रिटिज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नामांकन करने से पहले महिला प्रस्तावक के पैर भी छुए
PM नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में नामांकन दाखिल किया