Friday, April 26, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
अमित शाह की हरियाणा में ताबड़ तोड़ 2 दिन में 6 रैलियांहरियाणा सरकार ने 2018 बैच के 4 आईएएस अधिकारियों को ट्रेनिग पीरियड में जिलों में नियुक्ति कीहरियाणा पुलिस द्वारा अति वांिछंत अपराधियो के विरूद्व कार्यवाही28 साल पुराने ड्रग-पेडलिंग केस में आरोपी गिरफतार एसटीएफ ने सिरसा से किया काबूक्षेत्रवाद की राजनीति और भाईचारा खराब करने वालों को सबक सिखाना जरूरी- दिग्विजयमायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटालाभाजपा राज में संविधान को बड़ा खतरा:हुड्डा हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 12 मई, 2019 को होने वाले मतदान के बाद उन मीडिया संस्थानों जिन्होंने चुनावों के दौरान स्वीप गतिविधियों की अच्छी कवरेज की है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा।
Haryana

हरियाणा पुलिस की स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम ने एक लडकी को 12 साल तथा दूसरी लडकी को 15 साल बाद परिवार से मिलवाया

January 21, 2019 05:43 PM

पंचकूला -21-जनवरी-हरियाणा पुलिस की स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम ने एक लडकी को 12 साल तथा दूसरी लडकी को 15 साल बाद परिवार से मिलवाया है। यह दोनो लडकिया रायपुररानी के नजदीक भुरेवाला स्थित सान्तवना भवन में रहती थी। यह जानकारी हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी ।
प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुये बताया कि झारखंड के रामपुर गांव में रहने वाली तारा 6 वर्ष की उम्र में गांव से गुम हो गई थी।उस समय उसे अपने गांव व अपनी माँ नाम याद था बाकी कुछ नही पता था।इसी प्रकार बिहार की रहने वाली गूँजनिया 8 साल की उम्र में अपने परिजनों से बिछड़ गई थी। कुछ दिनों पहले स्टेट क्राईम ब्रांच के सहायक उप-निरीश्क राजेश कुमार को भुरेवाला स्थित स्तानवन भवन से दोनो बच्चो के बारे जानकारी मिली कि उनके यहां दो लड़कियां है जो कि लगभग 10 साल से उनके पास रह रही है। क्राइम ब्रांच की टीम ने लड़कियों से मिली जानकारी के अनुसार काम करना शुरू कर दिया और कड़ी मेहनत के बाद दोनों बच्चियों के परिजनों की जानकारी मिली जब परिजनों को बच्चियों की फ़ोटो भेजी गई तो उन्होंने उन्हें पहचान लिया।
प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस समय तारा की उम्र 21 साल ओर गूँजनिया की उम्र 24 साल हो चुकी है। दोनो अपने परिजनों से मिलकर बहुत खुश है। तारा और गूँजनिया ने क्राम ब्रांच टीम का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें तो अब ये उम्मीद भी नही थी कि उनके परिजन उन्हें मिलेंगे।
पुलिस महानिदेशक अपराध, श्री पी के अग्रवाल ने उपरोक्त दोनो लड़कियों को कडी मेहनत के बाद उनके परिवार वालों से 12 साल तथा दूसरी को 15 साल बाद मिलवाकर जो सराहरणीय कार्य किया है उसके लिये स्टेट क्राइम ब्रांच के सहायक उप-निरीश्क राजेश कुमार, मुख्य सिपाही कर्मचन्द तथा सिपाही भूपेन्द्र की प्रशंसा की है ।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
अमित शाह की हरियाणा में ताबड़ तोड़ 2 दिन में 6 रैलियां
हरियाणा सरकार ने 2018 बैच के 4 आईएएस अधिकारियों को ट्रेनिग पीरियड में जिलों में नियुक्ति की
हरियाणा पुलिस द्वारा अति वांिछंत अपराधियो के विरूद्व कार्यवाही 28 साल पुराने ड्रग-पेडलिंग केस में आरोपी गिरफतार एसटीएफ ने सिरसा से किया काबू
क्षेत्रवाद की राजनीति और भाईचारा खराब करने वालों को सबक सिखाना जरूरी- दिग्विजय
मायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटाला
भाजपा राज में संविधान को बड़ा खतरा:हुड्डा
हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 12 मई, 2019 को होने वाले मतदान के बाद उन मीडिया संस्थानों जिन्होंने चुनावों के दौरान स्वीप गतिविधियों की अच्छी कवरेज की है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा। हरियाणा की 6 लोकसभा सीटों से 10 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन वापिस लिये
फिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकि,आरक्षण के लिए तेज करेंगे लड़ाई