Friday, April 26, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
अमित शाह की हरियाणा में ताबड़ तोड़ 2 दिन में 6 रैलियांहरियाणा सरकार ने 2018 बैच के 4 आईएएस अधिकारियों को ट्रेनिग पीरियड में जिलों में नियुक्ति कीहरियाणा पुलिस द्वारा अति वांिछंत अपराधियो के विरूद्व कार्यवाही28 साल पुराने ड्रग-पेडलिंग केस में आरोपी गिरफतार एसटीएफ ने सिरसा से किया काबूक्षेत्रवाद की राजनीति और भाईचारा खराब करने वालों को सबक सिखाना जरूरी- दिग्विजयमायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटालाभाजपा राज में संविधान को बड़ा खतरा:हुड्डा हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 12 मई, 2019 को होने वाले मतदान के बाद उन मीडिया संस्थानों जिन्होंने चुनावों के दौरान स्वीप गतिविधियों की अच्छी कवरेज की है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा।
Business

मारुति ने नए वैगनआर की बुकिंग शुरू की बुकिंग 11,000 रुपए में, कीमत 4.5-6 लाख तक रहने की उम्मीद

January 15, 2019 05:24 AM

COURTESY DAINIK BAHSKAR JAN 15

मारुति ने नए वैगनआर की बुकिंग शुरू की
बुकिंग 11,000 रुपए में, कीमत 4.5-6 लाख तक रहने की उम्मीद

मारुति सुजुकी इंडिया ने सोमवार से वैगनआर कार के नए वर्जन की बुकिंग शुरू कर दी। थर्ड जेनरेशन वैगनआर की बुकिंग अधिकृत डीलर नेटवर्क और कंपनी की वेबसाइट पर 11,000 रुपए के पेमेंट के साथ की जा सकती है। कार 23 जनवरी को लॉन्च होगी। इसकी कीमत 4.5-6 लाख के बीच रहने की उम्मीद है। नई वैगनआर दो इंजन विकल्प 1.2 लीटर पेट्रोल और 1 लीटर में उपलब्ध होगी। ऑटोमेटिक गियर शिफ्ट वेरिएंट का विकल्प भी मौजूद होगा। इस कार को सुजुकी के पांचवें जेनरेशन के प्लेटफॉर्म पर डेवलप किया गया है।
यह कार को बेहतर संतुलन, मजबूती और सुरक्षा प्रदान करता है। इसमें सुरक्षा के कई फीचर जैसे ड्राइवर एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, फ्रंट सीट बेल्ट रिमांइडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर भी मौजूद हैं।
महिंद्रा की मराजो का 8 सीटों वाला वेरिएंट लॉन्च
नई दिल्ली | महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सोमवार को हाल ही लॉन्च हुई मराजो का आठ सीटों वाला वेरिएंट उतारा। इसकी कीमत सात सीटों वाले वेरिएंट से 8 हजार रुपए ज्यादा 13.9 लाख रुपए (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। महिंद्रा के सेल्स एंड मार्केटिंग डिवीजन के प्रमुख विजय नाकरा ने कहा कि नए वेरिएंट से मराजो की अपील और बढ़ेगी। इसमें सात इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा और 17 इंच अलॉय व्हील भी है। मराजो को महिंद्रा के अमेरिका और चेन्नई में मौजूद सेंटरों ने मिलकर बनाया है

 
Have something to say? Post your comment