Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
हम सभी लोकसभा और करनाल विधानसभा चुनाव बड़े अंतराल से जीतेंगे: मनोहर लालकालका और पंचकूला विधानसभा में 21 व 28 अप्रैल को होगी सीएम सैनी की विजय संकल्प रैलीपलवल जिले के 118 वर्ष के धर्मवीर हैं प्रदेश में सबसे बुजुर्ग मतदातामानवता के कल्याण में रक्तदान पुण्य का कार्य : प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवाहमारा मिशन संसद में जाकर लोगों के मुद्दों को उठाना है- PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने जारी किया मेनिफेस्टोपंजाब: सुनीता केजरीवाल ने AAP के लोकसभा प्रत्याशियों से की मुलाकातविक्रम सिंह सैनी ओस्का के चंडीगढ़ कोर्डिनेटर नियुक्तपीएम नरेंद्र मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटरों से की खास अपील, बोले- 'लोकतंत्र में हर वोट कीमती है...'
Dharam Karam

हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेशवासियों को लोहड़ी और मकर संक्रांति के अवसर पर हार्दिक बधाई दी

January 12, 2019 09:59 PM

हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रदेशवासियों को लोहड़ी और मकर संक्रांति के अवसर पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देते हुए सबके सुख, शांति, समृद्धि व धन-धान्य से परिपूर्ण होने की कामना की है।

आज यहां जारी एक संदेश में राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने कहा कि हर्षोल्लास का त्योहार लोहड़ी व मकर संक्रांति हमें परस्पर प्रेम और भाईचारे के साथ मिलकर रहने की प्रेरणा देता है। हमें इस त्योहार को मेलजोल व साम्प्रदायिक सौहार्द के वातावरण में मनाना चाहिए।

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने इस त्योहार को समग्र सांस्कृतिक धरोहर का हिस्सा बताते हुए कहा कि यह त्योहार देश के साम्प्रदायिक सौहार्द और सांस्कृतिक ताने-बाने को सुदृढ़ करता है। उन्होंने कहा कि ऐसे त्योहारों को परम्परागत हर्षोल्लास के साथ मनाया जाना चाहिए।

Have something to say? Post your comment
 
More Dharam Karam News