Thursday, January 17, 2019
Follow us on
Haryana

हरियाणा पुलिस नरवाना को बाईक सवार दो युवकों के कब्जे से लगभग 1 करोड 30 लाख रुपये की स्मैक बरामद

January 12, 2019 04:41 PM

पंचकूला -12 जनवरी -हरियाणा पुलिस की सीआइए नरवाना ने रात्रि वाहन चेकिंग के दौरान बाईक सवार दो आरोपियों के कब्जे से 1 करोड 30 लाख रुपये की 1 किलो 300 ग्राम स्मैक बरामद करने में सफलता हासिल की है । यह जानकारी हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी ।
प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान विक्रम उर्फ विक्की चमेला कालोनी नरवाना निवासी, हरदीप करोड़ी जिला हिसार निवासी के रूप में हुई है तथा दोनो आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया है ।
प्रवक्ता के अनुसार सीआइए टीम नरवाना हमीरगढ़ रोड़ पर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी तो एक मोटरसाईकिल पर सवार दो युवक नरवाना फाटक की तरफ आ रहे थे । जैसे ही उन युवकों ने पुलिस को देखा तो वह अपना मोटरसाईकिल छोड़ कर भागने लगे । पुलिस ने भागते हुए दोनों युवकों को काबू कर लिया । पुलिस द्वारा दोनों युवकों की गहनता से तलाशी लेने पर उनके कब्जे से उपरोक्त स्मैक बरामद की गई है ।
पुलिस आगामी कार्रवाही करते हुए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि इतनी भारी मात्रा में दोनों आरोपी स्मैक को कहां से लाएं और कहां कहां सप्लाई किया जाना था तथा कितने समय यह आरोपी नशीले काम में संलिप्त है।
प्रवक्ता के अनुसार श्री बी एस सन्धू पुलिस महानिदेशक हरियाणा द्वारा उपरोक्त नशे की खेप पकडने तथा इसमें सलिप्त अपराधियों को पकडने के लिए पुलिस अधीक्षक जीन्द तथा समस्त सी आई ए टीम की प्रशंसा की है ।

 
Have something to say? Post your comment