Thursday, January 17, 2019
Follow us on
Haryana

लगभग 4 लाख रुपये की अलग अलग स्थानों से 37 ग्राम हेरोइन के साथ तीन काबू

January 12, 2019 03:38 PM

पंचकूला-12 जनवरी- हरियाणा पुलिस के महानिदेशक श्री बी एस सन्धू के निर्देशों की अनुपालना करते हुये आज मादक पदार्थ तस्करो के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए सिरसा जिला की सीआईए स्टाफ डबवाली ने गांव डबवाली के बस स्टैंड क्षेत्र से दो युवकों को 30 ग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है। यह जानकारी आज हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी। 

प्रवक्ता के अनुसार पकडे गए आरोपियों की पहचान लखबीर सिंह उर्फ बोहड सिंह निवासी पथराला व गोरा सिंह पुत्र बिकर सिंह निवासी गदराना थाना कालांवाली के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों से स्पलायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में तीन लोगो के खिलाफ थाना शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।
इसी प्रकार जिला की रानियां थाना पुलिस ने गांव बालासर क्षेत्र से एक युवक को 7 ग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है तथा पकडे गये आरोपी की पहचान रणजीत सिंह उर्फ रणजीता निवासी बालासर के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में दो लोगो के खिलाफ थाना शहर रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।
प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार किये गये आरोपियों से बरामद की गई हेरोइन लगभग 4 लाख रुपये की है।
पुलिस महानिदेशक द्वारा पूरे राज्य में नशा तस्करों तथा मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान तथा तस्करी में शामिल उपरोक्त अपराधियों को पकडने के लिए पूरी टीम की प्रशंसा की है

 
Have something to say? Post your comment