Sunday, May 26, 2019
Follow us on
Jammu & Kashmir

जम्मू के बस अड्डे में धमाका, नए साल पर उधमपुर में आतंकी हमले का अलर्ट जारी

December 29, 2018 09:25 AM

नए साल पर जम्मू और कश्मीर में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है. खुफिया विभाग के मुताबिक, जैश के आतंकी जम्मू के उधमपुर जिले में मौजूद सुरक्षा प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं. इस बीच शुक्रवार की रात जम्मू में बस स्टैंड पर कम तीव्रता वाला धमाका हुआ. इस धमाके में किसी के हताहत या घायल होने की खबर नहीं है.

जानकारी के अनुसार, जम्मू के बस स्टैंड पर अज्ञात शख्स ने कुछ फेंका, जिसके बाद कम तीव्रता का धमाका हुआ. धमाके की आवाज सुनकर बस स्टैंड में मौजूद लोग भी घबरा गए. इस बीच सामने पुलिस स्टेशन पर मौजूद जवान भी अलर्ट हो गए. धमाके की खबर पाकर मौके पर सुरक्षा एजेंसियों के आला अधिकारी भी पहुंच गए और इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

धमाके और खुफिया इनपुट के बाद जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई है. स्पेसिफिक इनपुट के मुताबिक, जम्मू के उधमपुर जिले में मौजूद सुरक्षा प्रतिष्ठानों को जैश के आतंकी निशाना बनाने की फिराक में है. इसके साथ ही सुरक्षा बलों पर भी बड़े हमले का अलर्ट है. कई जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बॉर्डर पर बीएसएफ को अलर्ट किया गया है.

 
Have something to say? Post your comment
 
More Jammu & Kashmir News
कश्मीर घाटी में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुछ हिस्सों में प्रतिबंध भाजपा ने जम्मू कश्मीर की तीन लोकसभा सीटें बरकरार रखी How Jamaat drives terrorism while shaping Valley politics ‘It Gained Strength After PDP Came Into Existence’ जम्मू कश्मीर: मेंढर, पुंछ में ट्रेनिंग के दौरान आर्मी का एक जवान शहीद कश्मीर में LOC के करीब मेंढर में आईईडी ब्लास्ट में एक जवान शहीद कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी J-k: शोपियां में आतंकियों ने की फायरिंग, जांच में जुटे सुरक्षा बल सर्जिकल स्ट्राइक पर सेना का बयान- 2016 में पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक J-K: कुलगाम में आतंकियों ने राजनीतिक कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत गंभीर J&K: पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर