Sunday, January 20, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
गुस्ताखी माफ हरियाणा ने की छत्रपति के नाम पर सालाना पत्रकार पुरस्कार की घोषणाइनेलो विधायक संधू के निधन के बाद अभय चौटाला के हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता पर संशय ?जवानों में मिली ऑपरेशन श्रीमान की एक झलक --ठंड में भी नाईट डोमेशन के दौरान पुलिस रही अलर्टयोगी सरकार कुंभ पर पैसों की बर्बादी कर रही है: ओमप्रकाश राजभरकोलकाता: मोदी और शाह के इरादे बहुत खतरनाक- अरविंद केजरीवालमनोहर लाल ने पिहोवा से विधायक श्री जसविंद्र सिंह संधू के निधन पर गहरा दुख व्यक्त कियाहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुजरात में रखी हरियाणा भवन की आधारशिलाकोलकाता: सपा-बसपा गठबंधन से देश में खुशी की लहर -अखिलेश यादव
Jammu & Kashmir

जम्मू के बस अड्डे में धमाका, नए साल पर उधमपुर में आतंकी हमले का अलर्ट जारी

December 29, 2018 09:25 AM

नए साल पर जम्मू और कश्मीर में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है. खुफिया विभाग के मुताबिक, जैश के आतंकी जम्मू के उधमपुर जिले में मौजूद सुरक्षा प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं. इस बीच शुक्रवार की रात जम्मू में बस स्टैंड पर कम तीव्रता वाला धमाका हुआ. इस धमाके में किसी के हताहत या घायल होने की खबर नहीं है.

जानकारी के अनुसार, जम्मू के बस स्टैंड पर अज्ञात शख्स ने कुछ फेंका, जिसके बाद कम तीव्रता का धमाका हुआ. धमाके की आवाज सुनकर बस स्टैंड में मौजूद लोग भी घबरा गए. इस बीच सामने पुलिस स्टेशन पर मौजूद जवान भी अलर्ट हो गए. धमाके की खबर पाकर मौके पर सुरक्षा एजेंसियों के आला अधिकारी भी पहुंच गए और इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

धमाके और खुफिया इनपुट के बाद जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई है. स्पेसिफिक इनपुट के मुताबिक, जम्मू के उधमपुर जिले में मौजूद सुरक्षा प्रतिष्ठानों को जैश के आतंकी निशाना बनाने की फिराक में है. इसके साथ ही सुरक्षा बलों पर भी बड़े हमले का अलर्ट है. कई जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बॉर्डर पर बीएसएफ को अलर्ट किया गया है.

 
Have something to say? Post your comment
 
More Jammu & Kashmir News
कोलकाता: पीएम पद को लेकर सही वक्त पर लेंगे फैसला- फारूक अब्दुल्ला जम्मू- कश्मीर: लद्दाख में बर्फीले तूफान में फंसे 10 लोगों में से 5 के शव बरामद J-K: सुंदरबनी में बारूदी सुरंग फटने से एक जवान घायल J-K: श्रीनगर में लाल चौक के पास ग्रेनेड हमला, कई लोग घायल लद्दाख हिमस्खलन: अब तक तीन शव बरामद किए गए पिछले 48 घंटे में भारतीय सेना ने मार गिराए 5 पाकिस्तानी सैनिक जम्मू कश्मीर के कुलगाम में लश्कर का आतंकी मुबारक गिरफ्तार पाकिस्तान ने पूंछ में किया सीजफायर उल्लंघन, भारतीय जवानों ने भी दिया जवाब पाकिस्तानी स्नाइपर ने फिर BSF अधिकारी को बनाया निशाना, शहीद J-K: कठुआ के हीरानगर सेक्टर पर PAK ने की फायरिंग, BSP जवान घायल