Saturday, September 21, 2019
Follow us on
 
Haryana

हरियाणा पुलिस द्वारा कृष्णा कॉलोनी, भिवानी में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के एटीएम को तोड़ने के प्रयास के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया

December 26, 2018 07:34 PM

चंडीगढ़, 26 दिसंबर - हरियाणा पुलिस द्वारा कृष्णा कॉलोनी, भिवानी में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के एटीएम को तोड़ने के प्रयास के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

  पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान भिवानी के गांव दिनोद निवासी नीरज के रूप में हुई। पुलिस ने उसके कब्जे से दो लोहे की रोड व एटीएम का टूटा हुआ हिस्सा भी बरामद किया है।

  विस्तृत जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि रात में गश्त के दौरान दो पुलिसकर्मियों की एक टीम ने 2.00-2.30 बजे कृष्णा कॉलोनी, सब्जी मंडी रोड पर एसबीआई एटीएम के अंदर एक व्यक्ति को संदिग्ध हालत में देखा। पुलिस टीम को देखने के बाद, व्यक्ति ने तुरंत भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने लोहे की रोड और एटीएम के टूटे हुए हिस्से के साथ आरोपी को दबोच लिया।

  पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि उसने घटना से पहले इसी रात सोमवारी माता के सामने आईडीबीआई बैंक के एटीएम को तोड़ने के असफल प्रयास किया व साथ ही गुरुद्वारा के पास तीन दुकानों के शटर भी तोडने की कोषिष की।

  आरोपी के खिलाफ सिटी पुलिस स्टेशन, भिवानी में मामला दर्ज किया गया था और आगे की जांच जारी है।

Have something to say? Post your comment