Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा सरकार के क्लास iv कर्मचारी अब गेहू की खरीद के लिये इंटरेस्ट फ्री लोन 30 जून तकआवेदन कर सकते है हरियाणा कला परिषद द्वारा शीघ्र ही राज्य के 4 मंडलों में राष्ट्रवाद की भावना की अलख जगाने के लिए 15 दिवसीय कार्यशालाओं का आयोजन करवाया जाएगा प्रोफेसर डॉ. रंजना अग्रवाल को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने वैज्ञानिक एवं औद्योगिक अनुसंधान परिषद् के राष्ट्रीय विज्ञान प्रौद्योगिकी एवं विकास अध्ययन संस्थान (सीएसआईआर-एनआईएसटीएडीएस), नई दिल्ली का निदेशक नियुक्त कियाहरियाणा में 5वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर 21 जून, 2019 को राज्य स्तरीय समारोह रोहतक में आयोजित किया जाएगा, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह मुख्यातिथि होंगेप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सर्वदलीय बैठक में नीतीश कुमार और अखिलेश यादव होंगे शामिलजम्मू-कश्मीर के पहलगाम में नाव पलटी, 2 पर्यटक लापताशांत इलाके में तैनात सैन्य अधिकारियों को फिर से राशन मिलेगा, भारत सरकार ने दी मंजूरीदिल्लीः टीएमसी विधायक बिस्वाजीत दास ने 12 टीएमसी काउंसलर के साथ थामा बीजेपी का दामन
Bihar

पटना में पुलिस और पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत

December 21, 2018 03:14 PM

पटना में शुक्रवार दोपहर पुलिस और पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं बीच बवाल हो गया है. राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने मोर्चा निकाला था. कार्यकर्ताओं का मार्च राजभवन की ओर बढ़ ही रहा था कि दोनों तरफ से तनातनी बढ़ गई. कार्यकर्ता हंगामे पर उतर आए तो पुलिस को ताकत दिखानी पड़ी और आंसू गैस-लाठी डंडे और वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया गया.

बताया जा रहा है कि काफी देर तक नेताओं और पुलिस वालों के बीच बहस होती रही. पुलिस की चेतावनी के बावजूद कार्यकर्ताओं की भीड़ नहीं मान रही थी और राजभवन की ओर बढ़ती चली गई. बाद में भीड़ बैरिकेड को तोड़कर आगे बढ़ने लगी तो हालात बेकाबू हो गए. पुलिस को हालात काबू करने के लिए आंसू गैस, वॉटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा.

दरअसल, एक दिन पहले ही पटना के पास बड़े कारोबारी और बीजेपी नेता की गोलीमार हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी ने मोर्चा निकाला था. बताया जा रहा है कि भिड़ंत में कुछ पुलिस वालों को चोटें भी आई हैं.

बता दें कि बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. हाल ही में हाजीपुर में अज्ञात बदमाशों ने मगध हॉस्पिटल के मालिक गोपाल खेमका के बेटे और बीजेपी नेता गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हमले में उनका ड्राइवर भी घायल हो गया.

यह वारदात तब हुई जब गुंजन खेमका हाजीपुर के इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री से बाहर निकले थे. उनकी फेक्ट्री के बाहर ही उन पर हमला किया गया. बदमाशों ने उन्हें तीन गोली मारी. जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई.

मालूम हो कि गुंजन खेमका बिहार प्रदेश के बीजेपी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक भी थे. उनकी मौत की ख़बर सभी जगह आग की तरह फैल गई. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. अभी तक हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

 
Have something to say? Post your comment
 
More Bihar News
बिहार में चमकी बुखार का कहर, झारखंड सरकार ने अस्पतालों में जारी किया हाई अलर्ट बिहार के मुख्य सचिव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा-अस्पताल में बेड की संख्या बढ़ाई गई बिहार: दोपहर 2 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार: मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, अगले 2 दिन ज्यादा गर्मी का अनुमान NATINAL HUMAN RIGHT COMMISSION दिमागी बुखार से मरने वाले बच्‍चों की बढ़ती संख्‍या पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय और बिहार सरकार को नोटिस जारी किया बिहार: औरंगाबाद में लू से मौतें, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को दिखाए गए काले झंडे बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वालों की गिनती 103 पहुंची बिहार में भीषण गर्मी को देखते हुए सभी सरकारी स्कूल 22 जून तक बंद रहेंगे। बिहार में जान लेने पर तुली भयंकर गर्मी, गया में मौसम के चलते धारा 144 लागू बिहार में हीट वेव का कहर, औरंगाबाद में मरने वालों की संख्या हुई 47