Sunday, January 20, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
24 जनवरी को जिले के प्रियदर्शनी इंदिरा गांधी महाविद्यालय में चुनावी डयूटी पर तैनात कर्मियों की रिहर्सल करवाई जाएगीमध्य प्रदेश : मंदसौर में टायर फैक्टरी में आग, 4 मजदूर झुलसे गुजरात में 4.1 तीव्रता का भूकंप, 7 घंटे के भीतर चार हल्के झटकेमहाराष्ट्र के पालघर में 3.6 तीव्रता का भूकंप, गुजरात में भी झटकेउपराष्ट्रपति श्री एम. वेंकैया नायडू ने की हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की कार्यशैली की प्रशंसाहरियाणा प्रदेश में उद्योग लगाने के लिए खुले मन से आएं उन्हें प्रदेश सरकार की ओर से हर तरह से अनुकूल माहौल दिया जाएगा:मनोहर लाल सोमालिया : अमेरिकी हवाई हमले में अल-शबाब के 52 आतंकवादी ढेरविपक्ष के पास धनशक्ति, हमारे पास जनशक्ति: बीजेपी कार्यकर्ताओं से बोले पीएम मोदी
Bihar

पटना में पुलिस और पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत

December 21, 2018 03:14 PM

पटना में शुक्रवार दोपहर पुलिस और पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं बीच बवाल हो गया है. राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने मोर्चा निकाला था. कार्यकर्ताओं का मार्च राजभवन की ओर बढ़ ही रहा था कि दोनों तरफ से तनातनी बढ़ गई. कार्यकर्ता हंगामे पर उतर आए तो पुलिस को ताकत दिखानी पड़ी और आंसू गैस-लाठी डंडे और वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया गया.

बताया जा रहा है कि काफी देर तक नेताओं और पुलिस वालों के बीच बहस होती रही. पुलिस की चेतावनी के बावजूद कार्यकर्ताओं की भीड़ नहीं मान रही थी और राजभवन की ओर बढ़ती चली गई. बाद में भीड़ बैरिकेड को तोड़कर आगे बढ़ने लगी तो हालात बेकाबू हो गए. पुलिस को हालात काबू करने के लिए आंसू गैस, वॉटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा.

दरअसल, एक दिन पहले ही पटना के पास बड़े कारोबारी और बीजेपी नेता की गोलीमार हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी ने मोर्चा निकाला था. बताया जा रहा है कि भिड़ंत में कुछ पुलिस वालों को चोटें भी आई हैं.

बता दें कि बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. हाल ही में हाजीपुर में अज्ञात बदमाशों ने मगध हॉस्पिटल के मालिक गोपाल खेमका के बेटे और बीजेपी नेता गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हमले में उनका ड्राइवर भी घायल हो गया.

यह वारदात तब हुई जब गुंजन खेमका हाजीपुर के इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री से बाहर निकले थे. उनकी फेक्ट्री के बाहर ही उन पर हमला किया गया. बदमाशों ने उन्हें तीन गोली मारी. जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई.

मालूम हो कि गुंजन खेमका बिहार प्रदेश के बीजेपी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक भी थे. उनकी मौत की ख़बर सभी जगह आग की तरह फैल गई. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. अभी तक हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

 
Have something to say? Post your comment
 
More Bihar News
बिहार: आज नीतीश कुमार संग पार्टी नेताओं की बैठक, चुनावी रणनीति पर मंथन मोदी जितनी अच्छी तरह झूठ बोलते हैं उतने अच्छे से हम सच भी बोल पाते: तेजस्वी देश में अघोषित आपातकाल लगा है-तेजस्वी बिहार, यूपी में बीजेपी का सफाया तय, किसान-मजदूर केंद्र से नाराज-तेजस्वी यूपी, बिहार और झारखंड तय करेंगे केंद्र में कौन आएगा-तेजस्वी पटना: रामविलास पासवान की बेटी बैठीं धरने पर, पिता से की माफी मांगने की मांग नरेंद्र मोदी 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे- नीतीश कुमार महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं, बिहार की जनता विकास के मुद्दे पर वोट करेगी:CM नीतीश तेजस्वी सरकारी बंगला मामला: पटना हाईकोर्ट आज सुनाएगा फैसला बिहार: आज तेजस्वी के आवास पर महागठबंधन के नेताओं की बैठक