Tuesday, March 26, 2019
Follow us on
Haryana

हरियाणा- देसी व अंग्रेजी शराब का जखीरा बरामद,414 पेटी शराब व ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ एक काबू

December 14, 2018 04:39 PM

[4:38 PM, 12/14/2018] Manoj Chd News: हरियाणा पुलिस द्वारा शराब तस्करों पर कडी कार्रवाई करते हुए जिला सिरसा में पंजाब की सीमा के साथ लगते क्षेत्र से ट्रैक्टर ट्रॉली सवार एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 394 पेटी देसी व 20 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान बलकार सिंह निवासी जजल थाना रामामंडी जिला बठिंडा, पंजाब के रूप में हुई है ।

पकड़े गए व्यक्ति ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह ये शराब डबवाली से खरीद कर लाया था और पंजाब में होने जा रहे पंचायती चुनाव में तस्करी के लिए ले जाई जानी थी। कृष्ण निवासी तलवंडी साबो व जगदेव सिंह निवासी गांव जजल, पंजाब ने उक्त शराब मंगवाई थी।

प्रवक्ता ने बताया कि सदर डबवाली थाना की एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान पंजाब सीमा के साथ लगते गांव हैबुआना क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान ट्रैक्टर सवार एक व्यक्ति आया और ट्रैक्टर ट्राली की शक के आधार पर तलाशी लेने पर शराब का जखीरा बरामद हुआ। 

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर शराब तस्करी से जुड़े दो अन्य आरोपियों कृष्ण व जगदेव सिंह के खिलाफ इस संबंध में अभियोग दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है । 

 
Have something to say? Post your comment