Thursday, January 17, 2019
Follow us on
National

मुकेश-नीता के रोमांटिक डांस से शुरू हुआ ईशा की वेडिंग का जश्न

December 10, 2018 06:17 AM

COURTESY NBT DEC 10

मुकेश-नीता के रोमांटिक डांस से शुरू हुआ ईशा की वेडिंग का जश्न


पॉप सिंगर बियॉन्से भी पहुंची
वहीं पार्टी में चार चांद लगाने फेमस पॉप सिंगर बियॉन्से भी पहुंच चुकी हैं। बियॉन्से को उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां से वह सीधे शादी के फंक्शन के वेन्यू के लिए रवाना हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिॉयन्से की टीम में 60 डांसर्स हैं जो पहले ही शादी फंक्शन के वेन्यू पर पहुंच गए हैं।
प्री वेडिंग समारोह के पहले दिन शनिवार रात जमकर नाचे सिलेब्रिटीज।• आईएएनएस, उदयपुर

 

देश के सबसे बड़े बिजनसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का प्री वेडिंग फंक्शन उदयपुर में चल रहा है। इसमें बॉलिवुड के बड़े सितारों के अलावा अंबानी परिवार के सभी सदस्यों ने भी परफॉर्म किया। मुकेश और नीता अंबानी भी जमकर नाचे। नीता ने दोनों बेटों आकाश और अनंत के साथ भी डांस किया। अंबानी परिवार के इन विडियोज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम में शेयर किए जा रहे विडियोज में मुकेश अंबानी नीता के साथ 'जब तक है जान' के टाइटल सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि संगीत समारोह की शुरुआत में उन्होंने साथ डांस किया। नीता अंबानी दोनों बेटों के साथ 'कल हो ना हो' के सॉन्ग 'माही वे' पर थिरकीं। संगीत सेरेमनी में ईशा अंबानी ने पिंक कलर का लहंगा पहना, वहीं आनंद पीरामल गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए। इसके अलावा आकाश अंबानी ने अपनी होने वाली पत्नी श्लोका के साथ डांस कर महफिल में रंग जमा दिया। वहीं रविवार को सुबह सबसे पहले मेहमानों के लिए टी-पार्टी रखी गई

 
Have something to say? Post your comment