Thursday, August 22, 2019
Follow us on
 
Punjab

पंजाब सरकार ने किया 7 दिसंबर को छुट्टी का ऐलान

December 06, 2018 09:25 AM

राजसथान में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजऱ इस राज्य की सीमा के साथ लगते पंजाब के इलाकों में स्थित दुकानों और व्यापारिक संस्थानों में काम करने वाले कामगार, जिनका राजस्थान में वोट है, को अपने वोट के अधिकार के प्रयोग के लिए पंजाब सरकार ने 7 दिसंबर, 2018 को वेतन सहित छुट्टी घोषित की है।
एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि राजस्थान की सीमा के साथ लगते पंजाब के इलाकों में स्थित दुकानों और व्यापारिक संस्थानों में काम करने वाले राजस्थान के कामगार को वोट डालने के लिए 7 दिसंबर, 2018 दिन शुक्रवार को वेतन सहित छुट्टी घोषित की गई है। राजस्थान के साथ लगते जिलों के राजस्व अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत आते इलाकों में स्थित व्यापारिक संस्थानों और दुकानों, जिनमें शुक्रवार को छुट्टी नहीं होती, में वेतन सहित छुट्टी होगी।
15वीं पंजाब विधानसभा का छठा सेशन 13 से…
चंडीगढ़ । पंजाब के राज्यपाल द्वारा 15वीं पंजाब विधानसभा का 6वां सत्र 13 दिसंबर, 2018 को बुलाया गया है।
पंजाब विधानसभा के सचिव शशि लखनपाल मिश्रा ने बताया कि पंजाब के राज्यपाल द्वारा यह सत्र 13 दिसंबर, 2018 को बाद दोपहर 2 बजे पंजाब विधानसभा हॉल, विधान भवन, चण्डीगढ़ में बुलाया गया है। इस बारे नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
ट्रांसजेंडर्स को समान अधिकार दिलाने के लिए चलाई सोशल मुहिम बनी चर्चा का विषय
जालंधर और रोपड़ के 130 गांवों में घुसा पानी 3 हजार से ज्यादा बेघर, बाढ़ जैसे हालात
भाखड़ा बांध में हर 24 घंटे में 130936 क्यूसेक पानी की आवक, कई जिलों में चिंता की बाढ़ पंजाबः सतलुज नदी में छोड़ा गया 2 लाख क्यूसेक पानी, लुधियाना में अलर्ट जालंधर: ब्यास, सतलुज नदी और भाखड़ा डैम का जलस्तर बढ़ने से प्रशासन अलर्ट पर है बारिश से मंडी गोबिंदगढ़ में जलभराव, छह से आठ इंच तक भरा पानी पंडोह के गेट भी खुलेंगे,हाईअलर्ट जारी
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिदर सिंह ने शहीद लांस नायक संदीप थापा शोक व्यक्त ट्वीट किया
PUNJAB-Lt Gen Surinder Singh (retd) is PPSC head; judge, writer named members पंजाब के अगले 48 से 72 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी