Thursday, January 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
छत्रपति हत्याकांड में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम , कृष्ण लाल, निर्मल सिंह और कुलदीप सिंह को सीबीआई कोर्ट ने उम्र कैद की सजा और पचास-पचास हजार का जुर्माना भी देना होगा पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस:थोड़ी देर में राम रहीम की सजा पर फैसला आने की संभावनाबुलंदशहरः गुब्बारा भरने वाले गैस सिलेंडर ब्लास्ट, एक दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलसेपंचकूला में पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केसः कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जारीपत्रकार हत्याकांड: CBI ने राम रहीम को फांसी देने की मांग कीजस्टिस दिनेश महेश्वरी और संजीव खन्ना कल लेंगे SC के न्यायमूर्ति पद की शपथबीमारी का इलाज है, पर कांग्रेस नेताओं की सोच का इलाज नहीं: पीयूष गोयलPM मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन किया
Haryana

सिरसा:हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,16 किलोेग्राम डोडापोस्त बरामद, सप्लायर सहित दो काबू

November 29, 2018 01:48 PM
हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्कारों पर एक और प्रहार करते हुए जिला सिरसा से सप्लायर सहित दो लोगों को 16 किलो 700 ग्राम डोडापोस्त के साथ गिरफतार किया गया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक डा0 अरुण सिंह के आदेषानुसार ओढां पुलिस की एक टीम गश्त व चैंकिग के दौरान गांव रोहिडावाली क्षेत्र में मौजूद थी। इस दौरान सामने से आ रहा एक व्यक्ति पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुडऩे लगा तो शक के बिना पर उक्त व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी ली गई। उसके बैग से 16 किलो 700 ग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ।
पकडे गए आरोपी की पहचान खाटू राम निवासी लक्खू हैड हाल रोहिडावाली के रूप मे हुई है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी से सप्लायर के बारे में पता कर मुकन्द उर्फ कंदी निवासी साहूवाला प्रथम को भी काबू कर लिया है। दोनों के खिलाफ ओढां थाने में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। आरोपियांे को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि पुलिस महानिदेषक, श्री बी0 एस0 सन्धू द्वारा सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को मादक पदार्थ तस्करी से जुडे लोगों व अन्य अपराधियों पर अंकुष लगाने के निर्देष दिए गए है ताकि नषे जैसी बुराई को पूर्णतः समाप्त कर एक नशामुक्त व अपराध मुक्त समाज की स्थापना की जा सके।
 
Have something to say? Post your comment