Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
Haryana

मनोहर लाल ने आज जिला गुरुग्राम के गांव सुल्तानपुर में डिग्री कॉलेज तथा फर्रूखनगर में बनने वाले 50 बैड के अस्पताल की आधारशिला रखी

November 19, 2018 01:06 PM
हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज जिला गुरुग्राम के गांव सुल्तानपुर में डिग्री कॉलेज तथा फर्रूखनगर में बनने वाले 50 बैड के अस्पताल की आधारशिला रखी।  शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा, लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह तथा वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु भी इस मौके पर उपस्थित थे। 
जिला गुरुग्राम के फर्रूखनगर ब्लॉक में लंबे समय से डिग्री कॉलेज की कमी महसूस की जा रही थी और स्थानीय निवासियों द्वारा इसकी लगातार मांग की जा रही थी। लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह के प्रयासों के चलते आज आखिरकार इस मांग को अमलीजामा पहनाया गया। इस डिग्री कॉलेज के बनने से युवाओं को पढऩे के लिए अपने गांव से दूर नहीं जाना पड़ेगा।
इसी प्रकार, फर्रूखनगर में 50 बैड के अस्पताल के बनने से यहां के लोगों को पहले से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी और उन्हें इलाज के लिए गुरुग्राम नहीं जाना पड़ेगा और उन्हें अपने घर-द्वार के निकट बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी। 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा में अरूण जेटली के आकस्मिक निधन पर दो दिन का राजकीय शोक घोषित किया राज्य के सभी फार्मासिस्ट 26 को सामूहिक अवकाश पर , दवाइयों के लिए होगी मारामारी Badal’s advice to feuding Chautalas ahead of polls may be too late पुलिस ने विपासना को मोस्टवांटेड सूची से बाहर किया, आदित्य 2 साल से फरार पंचकूला हिंसा : सीबीआई कोर्ट में गुरमीत को पेश करने के दौरान हुआ था बवाल पहली बार हुई लिखित परीक्षा ताे मास्टर बन गए एचसीएस, 18 में से 16 पदों पर ग्रुप सी के शिक्षकाें ने जमाया कब्जा घग्गर नदी में पानी के तेज बहाव से हर्बल पार्क से लेकर खाली एरिया की जमीन नदी में बही पंचकूला एक्सटेंशन सेक्टरों के लोगों ने पिछले साल सेफ्टी वॉल टूटने की दी थी कंप्लेंट, नहीं हुई कार्रवाई एचएसवीपी ड्राफ्ट की एन्हांसमेंट पॉलिसी पर तीन जजों की रिपोर्ट होगी लागू...
ADGP श्रीकांत जाधव के ट्रांसफर पर विदाई पार्टी, तमाम अफसर पहुंचे
हरियाणा लोक सेवा आयोग ने एचसीएस ग्रुप सी का रिजल्ट घोषित किया
अर्जुन अवार्डी मुक्केबाज पी/एस.आई. कविता चहल ने वर्ल्ड पुलिस गेम में हासिल किया स्वर्ण पदक