Sunday, April 21, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
Haryana

बी.एस.संधू ने आज पलवल में सीआईए पुलिस स्टेशन के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया

November 17, 2018 05:29 PM

पंचकूला-17 नवम्बर-हरियाणा पुलिस महानिदेशक बी.एस.संधू ने आज पलवल में सीआईए पुलिस स्टेशन के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम भी मौजूद थे। यह जानकारी पुलिस मुख्सालय के प्रवक्ता ने दी।
प्रवक्ता के अनुसार सीआईए पुलिस स्टेशन पलवल का निर्माण हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन द्वारा 1 करोड़ 50 लाख रुपये की लागत से किया गया है। इस भवन का निर्माण कार्य 16 महीने की अवधि में पूरा किया गया है। डेढ एकड़ में बने इस पुलिस स्टेशन में सभी तरह की बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई हैं। इस पुलिस स्टेशन की स्थापना से कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।
प्रवक्ता के अनुसार श्री संधू ने कहा कि हरियाणा पुलिस में स्टाफ की कमी है। स्टाफ की कमी को देखते हुए साढे सात हजार पुलिस कर्मीयों की भर्ती दिसम्बर माह से शुरू कर दी जाएगी। इसके अलावा 800 के करीब नई गाडिय़ां खरीदी जाएगी। पलवल जिले में 20 गाडियां भेजी जाएगी। आने वाले एक साल के भीतर जिले में फोर्स की कमी को पूरा कर दिया जाएगा।
इसी के साथ ही केएमपी व केजीपी एक्सप्रेस वे पर पुलिस थाना बनाने के लिए जगह की नोटीफिकेशन की जा रही है तथा जल्द ही उसके बाद पुलिस थाने बना दिए जाएगेें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाना तथा महिलाओं को सुरक्षा प्रदान कराना प्राथमिकता है। सामाजिक संस्थाओं व आम जनमानस की भागेदारी से क्राइम को कंट्रोल किया जा सकता है। महिलाओं के प्रति बढते अपराधों को दूर करने के लिए तथा सामाजिक बुराईयों को दूर करने के लिए लोगों को आगे आना चाहिए और पुलिस के सहयोग से अपराधों में कमी लाई जा सकती है। 

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
जेजेपी-आप गठबंधन ने लोकसभा चुनाव मैदान में उतारे 3 और उम्मीदवार, नवीन जयहिंद फरीदाबाद मेे केंद्रीय मंत्री को देंगे टक्कर भाजपा को झटका, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्या ने थामा जेजेपी का दामन
हुड्डा ने किया स्वागत, कहा 36 बिरादरी की एकता ही हरियाणा की असली ताकत
मतदाताओं को शपथ दिलाकर किया मतदान के प्रति जागरूक
हरियाणा की 3 लोकसभा सीटों पर AAP ने किया उम्मीदवारों का ऐलान
HARYANA-ऑनलाइन सिस्टम में खामियां : गेहूं बेचने के एक सप्ताह बाद भी आढ़तियों के खाते में नहीं पहुंची पेमेंट, आढ़ती बोले- सरकार का 72 घंटे में भुगतान का दावा फेल PANIPAT- बिना टोल टैक्स दिए जा रहे संजय भाटिया के काफिले को रोका तो हुआ विवाद, प्रमोद विज ने 2 हजार रुपए दिए, तब निकलीं गाड़ियां राई विधानसभा सीट के 7 बूथाें की ईवीएम चुनाव के साढ़े 4 साल बाद 15 मई को हाईकोर्ट में खुलेंगी कांग्रेस के जयतीर्थ दहिया से 3 वोट से हारे इनेलो के इंद्रजीत दहिया की याचिका पर हाईकोर्ट के आदेश फरीदाबाद से उम्मीदवार बदल सकती है कांग्रेस आप के चक्कर में रुकी लिस्ट PANCHKULA- मीटिंग में जूनियर अफसर बोला-पंचकूला में नहीं हो रही अवैध माइनिंग सीनियर अफसर बोले-गलत रिपोर्ट पर साइन नहीं करेंगे, सब टंग जाएंगे