Thursday, March 21, 2019
Follow us on
Haryana

मनोहर लाल आगामी 1 दिसम्बर को यमुनानगर में आयोजित होने वाली मैराथन दौड़ को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे

November 10, 2018 06:42 PM

हरियाणा के मुख्यमन्त्री मनोहर लाल आगामी 1 दिसम्बर को यमुनानगर में आयोजित होने वाली मैराथन दौड़ को प्रात: 7.00 बजे झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस मैराथन दौड़ में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के चेस्ट नम्बर के लिए ऑन लाईन रजिस्ट्रेशन 11 नवम्बर 2018 से शुरू होगा।

        इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि वर्तमान राज्य सरकार में हरियाणा प्रदेश में 6 मैराथन दौड़ हो चुकी है जिनमें से जींद, पंचकूला, अंबाला व सिरसा में एक-एक और हिसार में दो मैराथन दौड़ हुई है तथा सातवीं मैराथन दौड़ प्रथम दिसम्बर 2018 को यमुनानगर में आयोजित होगी, जिसकी थीम ‘रन फॉर रोड़ सेफ्टी’ है।

        उन्होंने बताया कि मैराथन दौड़ ‘रन फॉर रोड़ सेफ्टी’ हरियाणा प्रदेश में यमुनानगर की एक विशेष पहचान बनाने का काम करेगी और इस मैराथन दौड़ में जिला यमुनानगर के विभिन्न आयु वर्गों के लाखों प्रतिभागी भाग लेंगे और जिला में‘रन फॉर रोड़ सेफ्टी’ मैराथन का सबसे सफल आयोजन होगा, जिसका रिकॉर्ड गिनिज बुक में दर्ज होगा। इस मैराथन दौड़ में प्रतिभागियों के चेस्ट नम्बर के लिए ऑन लाईन रजिस्ट्रेशन 11 नवम्बर से शुरू होगा। उन्होंने बताया कि चेस्ट नम्बर कार्ड 29 नवम्बर 2018 को मैराथन एक्स्पो में यमुनानगर में मिलेगा और मैराथन में चेस्ट नम्बर प्राप्त करने के लिए और मैराथन में वोलंटियर बनने के लिएwww.yamunanagarmarathon.in पर फार्म भरे जा सकते हैं।

 
Have something to say? Post your comment