Saturday, March 23, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
BJP की गोवा चुनाव समिति की बैठक खत्म, मौजूदा सांसदों को फिर मिला टिकटनई दिल्ली: पाकिस्तान उच्चायोग के बाहर एक शख्स हिरासत में लिया गयाJ-K: सोपोर एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेरकर्नाटक के नेता डीके शिवकुमार के सहयोगियों के घर IT के छापे: सूत्रदिल्ली: गोवा के CM प्रमोद सावंत ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकातदिल्ली: सिलेंडर ब्लास्ट से मोंगा नगर की एक इमारत में लगी आग, मौके पर 8 फायर टेंडरजेजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का विस्तार, 24 वरिष्ठ पदाधिकारी और 20 जिलाध्यक्ष नियुक्ततेलंगानाः पूर्व राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता आनंद भास्कर ने पार्टी छोड़ी
Chandigarh

जीप रैंगलर ने 9वां सेमा '4&4 /एसयूवी ऑफ द ईयरÓ पुरस्कार जीता

November 01, 2018 09:09 PM

चण्डीगढ़ : लगातार नौवें वर्ष के लिए, जीप रैंगलर ने स्पेशियलिटी इक्विपमेंट मार्किट एसोसिएशन (एसईएमए) शो में '4&4 / एसयूवी ऑफ द ईयरÓ सम्मान जीता है।
2010 में सेमा पुरस्कारों की शुरुआत के बाद से जीप रैंगलर ट्रॉफी हासिल करने वाला एकमात्र वाहन बना हुआ है। रैंगलर ने अपनी श्रेणी में सबसे एसेसरी—फ्रेंडली वाहन के रूप में अपना कस्टमाइजेशन खिताब हासिल किया।
स्टीव बेम,हेड, पार्ट्स एवं सर्विस (मोपर) और पैसेंजर कार ब्रांड्स, एफसीए- उत्तरी अमेरिका ने कहा कि मोपर ब्रांड द्वारा पिछले साल 200 से अधिक जीप परफॉमेंस पार्ट्स और एसेसरीज लाने के बाद से, जीप रैंगलर कस्टमाइजेशन जगत में सबसे आगे बना हुआ है। पर्सनाइलाइजेशन की बात आती है, तो जीप रैंगलर हमारे पोर्टफोलियो का एक स्टार है और यह लगातार हॉट हो रहा है।
लगातार दूसरे वर्ष के लिए, रैम 1500 पिकअप को सेमा 'ट्रक ऑफ द ईयरÓ क्लास में तीन फाइनलिस्ट में से एक के रूप में सम्माननित किया गया, जबकि डॉज चैलेंजर ने सेमा 'कार ऑफ द इयरÓ कैटिगरी में फाइनलिस्टे का सम्मान अर्जित किया था।

 
Have something to say? Post your comment