Thursday, January 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
छत्रपति हत्याकांड में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम , कृष्ण लाल, निर्मल सिंह और कुलदीप सिंह को सीबीआई कोर्ट ने उम्र कैद की सजा और पचास-पचास हजार का जुर्माना भी देना होगा पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस:थोड़ी देर में राम रहीम की सजा पर फैसला आने की संभावनाबुलंदशहरः गुब्बारा भरने वाले गैस सिलेंडर ब्लास्ट, एक दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलसेपंचकूला में पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केसः कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जारीपत्रकार हत्याकांड: CBI ने राम रहीम को फांसी देने की मांग कीजस्टिस दिनेश महेश्वरी और संजीव खन्ना कल लेंगे SC के न्यायमूर्ति पद की शपथबीमारी का इलाज है, पर कांग्रेस नेताओं की सोच का इलाज नहीं: पीयूष गोयलPM मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन किया
Chandigarh

चंडीगढ़ फेयर 2018 का पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर ने किया उद्घाटन

October 27, 2018 08:47 AM

भारतीय उद्योग परिसंघ द्वारा आयोजित चंडीगढ़ फेयर 2018 के 23वें एडिशन का शुक्रवार को चंडीगढ़ सेक्टर 17 के परेड ग्राउंड में रंगारंग शुभारंभ हुआ। पंजाब के गवर्नर तथा चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने 29 अक्तूबर तक चलने वाली इस चार दिवसीय प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। मेले के उद्घाटन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि शामिल वीपी सिंह बदनौर ने इंडियन ऑयल व टाटा मोटर्स की स्टाल का उद्घाटन करके इस मेले का शुभारंभ किया।

श्री बदनौर ने कहा कि वह दूसरी बार चंडीगढ़ फेयर का उद्घाटन कर रहे हैं और यह फेयर हर नए संस्करण के साथ ही चंडीगढ़ फेयर और ज्यादा भव्य और विशाल होता जा रहा है। यह मेला न केवल स्थानीय लोगों बल्कि पूरे देश के लोगोंको शॉपिंग के और बेहतर विकल्प प्रस्तुत कर रहा है। चंडीगढ़ फेयर यहां आने वाले ग्राहकों को यह सुविधा प्रदान करता है कि वे एक ही छत के नीचे सुंदर हंैडीक्राफ्ट, कंज्युमर ड्यूरेबल, दिवाली गिफ्त, होम डेकोर आईटम, स्पेशल एंटीक कलेक्शन, प्रोसेस फूड, किचन एपलाइंसिस व स्पैंकी कार आदि के विकल्पों में से अपने लिए चयन कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने दीपों के पावन पर्व पर सभी को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी।
सीआईआई चंडीगढ़ फेयर अब होल सेलर, रिटेलर, इंपोर्टर तथा एक्सपोर्टरों, निर्माताओं, विभिनन व्यापारों के प्रतिनिधियों तथा एनजीओ के लिए व्यापार व व्यापार को प्रमोट करने का सबसे अच्द मंच साबित हो रहा है। इसके साथ ही इस मेले में हिस्सा लेने वाले सभी ब्रांड्स के लिए मार्केटिंग का सबसे अच्छा माध्यम साबित हो रहा है।

अपनी परंपरा को निभाते हुए सीआईआई चंडीगढ़ फेयर कंज्यूमर गुड्स में होम डेकोर, ऑटोमोबाईल , हंडीक्राफ्ट, इलेक्ट्रोनिक, फैशन उत्पाद, हेल्थ केयर, फाईनेंस के साथ ही 13 कनकरंट शो एक ही छत के नीचे पेश करता है जो साल के सबसे उचित समय में आयोजित होता है।

सीआईआई चंडीगढ़ फेयर 2018 के चेयरमैन तथा अरोमा ग्रुप के सीईओ मनमोहन कोहली ने कहा कि सीआईआई का प्रयास रहता है कि क्षेत्रिय लोगों की जरूरतों को पूरा करने की दिशा में ठोस प्रयास किए जाएं। पिछले 22 साल में सीआईआई लोगों की आवश्यकता के अनुरूप इस मेले में उत्पादों को पेश करता आया है। दिवाली पर शॉपिंग के शौकीन लोगों के लिए सीआईआई चंडीगढ़ फेयर इस बार आकर्षक डिस्काउंट, गिफ्ट, बच्चों के लिए फन एक्टीविटी, जीप से एडवेंचर ड्राईव आदि लेकर आया है जो लोगों की उम्मीद के अनुरूप है। इस मेले में बच्चों के मनोरंजन के लिए, होम एप्लाइंसिस से हेल्थ केयर, फ्रोजन फूड से फर्निचर, आटोमोबाईल से फाईनेंस सॉल्यूशंस व होम डेकोर आदि के विकल्प एक ही छत के नीचे मौजूद हैं।

मेले के पहले दिन 200 स्टाल के बीच लोगों की भारी भीड़ उमड़ी जो यह साबित करता है कि क्षेत्रिय लोगों के लिए चंडीगढ़ फेयर शॉपिंग का परखा हुआ और विश्वसनीय स्थान है। मेले में हिस्सा लेने वाली कुछ बड़ी कंपनियों ने विभिन्न श्रेणियों में प्रयोजक के तौर पर हिस्सा लिया है तथा यहां पर आने वाले आगंतुकों के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आए हैं।

 
Have something to say? Post your comment