Saturday, March 23, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
BJP की गोवा चुनाव समिति की बैठक खत्म, मौजूदा सांसदों को फिर मिला टिकटनई दिल्ली: पाकिस्तान उच्चायोग के बाहर एक शख्स हिरासत में लिया गयाJ-K: सोपोर एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेरकर्नाटक के नेता डीके शिवकुमार के सहयोगियों के घर IT के छापे: सूत्रदिल्ली: गोवा के CM प्रमोद सावंत ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकातदिल्ली: सिलेंडर ब्लास्ट से मोंगा नगर की एक इमारत में लगी आग, मौके पर 8 फायर टेंडरजेजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का विस्तार, 24 वरिष्ठ पदाधिकारी और 20 जिलाध्यक्ष नियुक्ततेलंगानाः पूर्व राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता आनंद भास्कर ने पार्टी छोड़ी
Chandigarh

चंडीगढ़:लैब को एनएबीएल एक्रीडिएशन मिला

October 22, 2018 09:58 PM

चंडीगढ, 22 अक्टूबर : अल्केमिस्ट हॉस्पिटल की लैब को नेशनल एक्रीडिएशन बोर्ड फॉर टेस्टिंग एंड कैलिब्रेशन लैबोरेट्रीज (एनएबीएल) के लिए मान्यता प्राप्त हुई है। यह पंचकूला में पहली निजी लैब है जिसे एनएबीएल के साथ मान्यता हुई है।

लैबोरेट्री एक्रीडिएशन एक ऐसी प्रक्रिया है जिसके द्वारा एक आधिकारिक निकाय तीसरे पक्ष के मूल्यांकन और अंतरराष्ट्रीय मानकों के आधार पर स्पेसफिक मेडिकल टेस्टों के लिए तकनीकी क्षमता की औपचारिक मान्यता प्रदान करता है।

डॉ विनीता सूद, लैब डायरेक्टर ने आगे बताया कि हॉस्पिटल की लैब , संयुक्त राज्य अमेरिका के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त गुणवत्ता मूल्यांकन कार्यक्रम में नियमित रूप से भाग ले रहा है और वर्ष 2013 से राष्ट्रीय सहकर्मी प्रदर्शन के साथ-साथ विश्वव्यापी समान प्रदर्शन में हॉस्पिटल की लैब को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी में रखा गया है।

एल्केमिस्ट हॉस्पिटल में लैब मेडिसिन विभाग में सैम्पल्स की बड़ी मात्रा को कुशलतापूर्वक और प्रभावी ढंग से संभालने के लिए पूरी तरह से ऑटोमेटेड मेडिकल लैब है। विभाग में योग्य और अत्यधिक अनुभवी डॉक्टर और साइंटफिक अधिकारी हैं। अत्यधिक अनुभवी टीम की देखरेख में प्रयोगशाला बहुत कड़े और सख्त गुणवत्ता प्रणाली का पालन करती है।

 
Have something to say? Post your comment