Thursday, January 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
छत्रपति हत्याकांड में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम , कृष्ण लाल, निर्मल सिंह और कुलदीप सिंह को सीबीआई कोर्ट ने उम्र कैद की सजा और पचास-पचास हजार का जुर्माना भी देना होगा पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस:थोड़ी देर में राम रहीम की सजा पर फैसला आने की संभावनाबुलंदशहरः गुब्बारा भरने वाले गैस सिलेंडर ब्लास्ट, एक दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलसेपंचकूला में पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केसः कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जारीपत्रकार हत्याकांड: CBI ने राम रहीम को फांसी देने की मांग कीजस्टिस दिनेश महेश्वरी और संजीव खन्ना कल लेंगे SC के न्यायमूर्ति पद की शपथबीमारी का इलाज है, पर कांग्रेस नेताओं की सोच का इलाज नहीं: पीयूष गोयलPM मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन किया
Chandigarh

चंडीगढ़:मोंटे कार्लो ने प्री विंटर कलेक्शन लांच की

October 22, 2018 09:57 PM

चण्डीगढ़ - फैशन ब्रांड मोंटे कार्लो इस साल के प्री-विंटर कलेक्शन को लांच किया है। इसके लिए कम्पनी इसके लिए हल्के ऊनी कपडों, डेनिम्स, स्वेटशर्ट, स्टोल्स और बहुत सारी चीजों की पूरी रेंज लेकर आई है। 
मोंटे कार्लो के प्री-विंटर कलेक्शन में ऊनी कार्डिगंस, कॉटन पुलओवर्स, स्वेटशर्ट, डेनिम, फुल स्लीव्ज टी-शर्ट और बहुत सारी चीजों की पूरी रेंज महिलाओं और पुरुषों दोनो के लिए ही उपलब्ध हैं। मोंटे कार्लो का प्री-विंटर कलेक्शन आराम और स्टाइल का बेजोड़ संगम है। इनके साथ आपको न सिर्फ गुदगुदाने वाली ठंड से राहत का एहसास होगा बल्कि आपका फैशन स्टेटमेंट भी बरकरार रहेगा। 
सर्दियों के लिए आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले डल, और डार्क रंगों के चलन को चुनौती देते हुए, ब्रांड ने इस सीजन में पेस्टल रंगों जैसे कि नीले, ब्लश पिंक, पाउडर ब्लू, पेरिविंकल और मिंट आदि के साथ प्रयोग किया है। प्री-विंटर सीजन के लिए वाइब्रेंट कलर के कपड़े बेहतरीन साबित होते हैं। हमारे पास बिल्कुल नए कट्स और डिजाइन के विकल्पों की भरमार है, जो हर किसी की पसंद और जरूरतों पर खरी उतरेगी। मोंटे कार्लो का फेस्टिवल फ्युजन कलेक्शन पहले ही हॉट सेलर रहा है।  999 रुपये से शुरू होने वाला यह कलेक्शन हर किसी के लिए बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है। 
ਕਲਪ ਸਾਬਤ ਹੋਣ ਵਾਲਾ ਹੈ।

 
Have something to say? Post your comment