Thursday, January 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
छत्रपति हत्याकांड में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम , कृष्ण लाल, निर्मल सिंह और कुलदीप सिंह को सीबीआई कोर्ट ने उम्र कैद की सजा और पचास-पचास हजार का जुर्माना भी देना होगा पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस:थोड़ी देर में राम रहीम की सजा पर फैसला आने की संभावनाबुलंदशहरः गुब्बारा भरने वाले गैस सिलेंडर ब्लास्ट, एक दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलसेपंचकूला में पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केसः कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जारीपत्रकार हत्याकांड: CBI ने राम रहीम को फांसी देने की मांग कीजस्टिस दिनेश महेश्वरी और संजीव खन्ना कल लेंगे SC के न्यायमूर्ति पद की शपथबीमारी का इलाज है, पर कांग्रेस नेताओं की सोच का इलाज नहीं: पीयूष गोयलPM मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन किया
Chandigarh

सीएलएस ने अपनी वार्षिक लघु कहानी लेखन प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए

October 20, 2018 09:01 PM

चंडीगढ़, 20 अक्टूबर: चंडीगढ़ लिटरेरी सोसाइटी के वार्षिक प्रीमियर साहित्यिक कार्यक्रम, लिटराटी 2018 का 6वां संस्करण 17-18 नवंबर को लेक क्लब में आयोजित किया जाएगा।

 

यह सुचना लेखक और प्रेरक वक्ता, विवेक अत्रे ने सी.एल.एस के वार्षिक लघु कहानी पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान, जो की यु टी गेस्ट हाउस में हुआ, दी।

 

इस बार लिटरेरी लेक क्लब पर इवेंट में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के इलावा कई तरह की संवादात्मक गतिविधियां भी होंगी।

 

उन्होंने कहा कि सी.एल.एस ने लोगों के बीच लिखने का शौंक पैदा किया है और इस क्षेत्र के कई युवा लेखकों ने पिछले कुछ वर्षों में अपने लेखन प्रकाशित करवाए है।

 

विजेताओं ने अपनी लघु कहानियों को पढ़ा और इस अवसर पर शहर के जाने माने लेखक और पत्रकार जुपिंदरजीत सिंह ने और अंतरराष्ट्रीय सम्मान प्राप्त कवित्री लिल्ली स्वर्ण ने भी अपनी रचनाओं के अंश उपस्थित श्रोताओं को पढ़कर सुनाए।

 

अर्पिता भट्टाचार्य ने पहला पुरस्कार जीता, जबकि युविका ग्रेवाल और रश्मी शर्मा ने दूसरा पुरस्कार साझा किया, और डेविड मैथ्यू ने कहानी के लिए तीसरा पुरस्कार जीता। पांच अन्य को उनकी कहानियों के लिए विशेष प्रशंसा मिली, जिनमें देवीयानी सिंह, रिया खुराना, सूरज श्रीवास्तव, सीरत संधू और मनमीत कौर शामिल थे।

 

इस प्रतियोगिता के ज्यूरी मेंबर, प्रमुख लेखक नीलकमल पुरी और नेहा सोई ने भी सम्बोधित किया।

 
Have something to say? Post your comment