Thursday, January 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
छत्रपति हत्याकांड में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम , कृष्ण लाल, निर्मल सिंह और कुलदीप सिंह को सीबीआई कोर्ट ने उम्र कैद की सजा और पचास-पचास हजार का जुर्माना भी देना होगा पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस:थोड़ी देर में राम रहीम की सजा पर फैसला आने की संभावनाबुलंदशहरः गुब्बारा भरने वाले गैस सिलेंडर ब्लास्ट, एक दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलसेपंचकूला में पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केसः कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जारीपत्रकार हत्याकांड: CBI ने राम रहीम को फांसी देने की मांग कीजस्टिस दिनेश महेश्वरी और संजीव खन्ना कल लेंगे SC के न्यायमूर्ति पद की शपथबीमारी का इलाज है, पर कांग्रेस नेताओं की सोच का इलाज नहीं: पीयूष गोयलPM मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन किया
Haryana

हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य तथा मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने हरियाणा के शिक्षामंत्री श्री राम बिलास शर्मा की माता श्रीमती गिन्नौड़ी देवी के निधन पर शोक व्यक्त किया

September 12, 2018 10:52 PM
हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य तथा मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने हरियाणा के शिक्षामंत्री श्री राम बिलास शर्मा की माता श्रीमती गिन्नौड़ी देवी के निधन पर शोक व्यक्त किया। श्रीमती गिन्नौड़ी देवी का आज सायं गांव राठीवास, जिला महेन्द्रगढ़ में निधन हो गया। वे 97 वर्ष की थी और पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी।
आज यहां जारी एक शोक संदेश में हरियाणा राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्म की शांति के लिए प्रार्थना की और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की। 
उल्लेखनीय है कि शिक्षामंत्री की माता श्रीमती गिन्नौड़ी देवी धार्मिक प्रवृति की महिला थी और उन्होंने सदा ही लोगों की सहायता व सहयोग किया। श्रीमती गिन्नौड़ी देवी का अंतिम संस्कार कल 13 सितम्बर को प्रात: 11.00 बजे गांव राठीवास, जिला महेन्द्रगढ़ में होगा। 
 
Have something to say? Post your comment