Thursday, January 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
छत्रपति हत्याकांड में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम , कृष्ण लाल, निर्मल सिंह और कुलदीप सिंह को सीबीआई कोर्ट ने उम्र कैद की सजा और पचास-पचास हजार का जुर्माना भी देना होगा पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस:थोड़ी देर में राम रहीम की सजा पर फैसला आने की संभावनाबुलंदशहरः गुब्बारा भरने वाले गैस सिलेंडर ब्लास्ट, एक दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलसेपंचकूला में पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केसः कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जारीपत्रकार हत्याकांड: CBI ने राम रहीम को फांसी देने की मांग कीजस्टिस दिनेश महेश्वरी और संजीव खन्ना कल लेंगे SC के न्यायमूर्ति पद की शपथबीमारी का इलाज है, पर कांग्रेस नेताओं की सोच का इलाज नहीं: पीयूष गोयलPM मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन किया
Haryana

यमुनानगर के विधायक के गनमैन पीजीआई में दाखिल, चोरों ने घर खंगाल उड़ाया लाखों का सामान

July 03, 2018 10:33 PM

यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा के गनमैन पुनीत जहां घायल होने के कारण पीजीआई में है, वही रात को घर को चोरों ने पूरी तरह से खंगाल दिया। जब तक पडोसी उठे तब तक चोर पीछे की दीवार फांद कर फरार हो चुका था। इसकी सूचना बुडिया चोंकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। 

अमादलपुर रोड स्थित गांधी नगर कालोनी निवासी रोहित ने बताया कि रात को एक बजे पडोसी विधायक के गैनमैन पुनीत के घर में कुछ टूटने की आवाज आई। बाहर आकर देखा तो एक व्यक्ति घर में था। उसे अदेंशा हुआ कि घर में चोर है और आस पास के लोगों को उठाया। जब तक लोग इक्कठा हुए, तब तक चोर पीछे की दीवार फांद कर फरार हो गया। घर में ताले तोड़ कर चोरी की गई है। पूरा घर खंगाला हुआ था। घर से करीब पांच तोले सोना व लाखों रूपये की नगदी गायब है। हालांकि पुनीत का परिवार अभी पीजीआई में है।

परिवार के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि चोर क्या क्या सामान ले गए है। इसकी सूचना बुडिया चौंकी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

गौरतलब है कि विधायक के गैनमेन पुनीत को तीन दिन पहले उसके दोस्त ने रिवाल्वर से गोली मार दी थी। जब फायरिंग की तो गोली गैनमेन पुनीत के गले में जा लगी और वह वही गिर गया। आनन फानन में उसे ट्रामा सैंटर लाया गया और दोस्त आरोपी प्रिंस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायल पुनीत की हालत गंभीर देखते हुए पीजीआई चण्डीगढ रैफर कर दिया गया था। उसका पूरा परिवार भी पीजीआई में ही है। इसलिये घर का ताला लगा हुआ था और घर पर कोई नहीं था। पीछे से चोर घुस गए और ताले तोड़ कर पूरा घर खंगाल दिया और चोरी कर फरार हो गए। 

 
Have something to say? Post your comment