Sunday, September 15, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री प्रदेश के युवाओं का हक मारकर हरियाणा को गुजरात-2 बना रहे: दिग्विजय चौटालाआंध्र में नाव पलटने के बाद इलाके में सभी नाव सेवाएं तत्काल बंद करने के आदेशअनुच्छेद 370 पर गुलाम नबी आजाद समेत अन्य याचिकाओं पर कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाईआंध्र प्रदेश में डूबी 60 सैलानियों से भरी नाव, 7 लोगों की मौतअसम की तरह हरियाणा में भी राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) लागू किया जायेगा': मनोहरलालराजस्थान: डैम का पानी छोड़े जाने से रोड ब्लॉक, कल से स्कूल में फंसे 350 बच्चे और 50 शिक्षकतमिलनाडु: बैनर गिरने से लड़की की मौत के मामले में AIADMK नेता के खिलाफ FIR 16 सितंबर को दो दिवसीय हरियाणा दौरे पर जाएंगे बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा
 
National

खिलाड़ी कर सकते हैं एशियन गेम्स का बायकाट

May 29, 2018 06:15 AM

COURSTEY DAINIK TRIBUNE MAY 29

खिलाड़ी कर सकते हैं एशियन गेम्स का बायकाट
भिवानी, 28 मई (वार्ता)
दंगल गर्ल पहलवान बबीता फोगाट ने कहा है कि राष्ट्रमंडल खेलों में हरियाणा की बजाय दूसरी एजेंसियों का प्रतिनिधित्व करने वाले पदक विजेता खिलाड़ी सरकार से इनामी राशि नहीं मिलने के कारण एशियन गेम्स का बहिष्कार कर सकते हैं।
बबीता कल देर शाम अपने चाचा के घर आयी हुई थीं। उन्होंने यहां कहा कि सरकार के इस प्रकार के फैसले से सभी खिलाड़ी खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं। खिलाडि़यों के साथ इस तरह का व्यवहार दुख पहुंचाने वाला है। खिलाड़ी देश के लिए खेलते हैं। खिलाडियों की उपलब्धियों के साथ राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्हें समझ नहीं आता कि पदक विजेता खिलाड़ियों को सम्मान राशि क्यों नहीं दी जा रही है। दूसरी एजेंसियों से खेलने के सवाल पर बबीता ने कहा कि प्रदेश सरकार खिलाडियों को अवसर दे तो उनको दूसरी एजेंसियों से खेलने की जरूरत ही नहीं होगी। सरकार द्वारा पदक विजेता खिलाड़ियों के साथ जैसा सुलूक किया जा रहा है, उससे वे खुद को अपनानित महूसस कर रहे हैं।

 

Have something to say? Post your comment
More National News