Monday, April 22, 2019
Follow us on
Delhi

पलवल में रहे जेल अधीक्षक की फर्जी तरीके से लगती रही हाजिरी

May 26, 2018 07:18 AM

COURSTEY NBT MAY 26

भास्कर न्यूज | राजधानी हरियाणा
पलवल में रहे जेल अधीक्षक की बायो मैट्रिक हाजिरी को लेकर एक मामला सामने आया है। इस मामले की जांच सीएम फ्लाइंग गुड़गांव ने की है। सामने आया है कि यह जेल अधीक्षक पलवल में तैनात था लेकिन बाया मैट्रिक हाजिरी फर्जी तरीके से लगी है। मामले की जांच रिपोर्ट गुड़गांव सीएम फ्लाइंग ने सीआईडी को भेजी है। लेकिन लंबा समय बीतने पर भी अभी इसमें कोई कार्यवाही नहीं हुई है।
सीएम फ्लाइंग ने जेल अधीक्षक के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद यह जांच की है। मामले में यह दावा किया गया कि जेल अधीक्षक द्वारा फर्जी तरीके से हाजिरी लगाई जाती रही। बताया गया है कि जांच में सामने आया कि उनकी हाजिरी तो रोजाना लग रही थी लेकिन उनकी मोबाइल लोकेशन बाहर की निकली है। रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि जेल अधीक्षक की ओर से बायो मैट्रिक हाजिरी के लिए जो मोबाइल नंबर पंजीकृत कराया था, वह भी करनाल के किसी अधिकारी का है। मामले की जांच रिपोर्ट जनवरी में ही सीआईडी को मिल गई थी लेकिन अभी यह ठंडे बस्ते में रख दी गई है। इस मामले में सीआईडी इंचार्ज अनिल राव का कहना है कि जांच रिपोर्ट मिल चुकी है।
गुड़गांव सीएम फ्लाइंग ने की जांच, सीआईडी को भेजी रिपोर्ट

 
Have something to say? Post your comment
 
More Delhi News
बीजेपी ने किया 7 उम्मीदवारों का ऐलान, दिल्ली से मनोज तिवारी और हर्षवर्धन को टिकट
शेखर तिवारी मर्डर केस: पत्नी अपूर्वा और 2 नौकरों से पूछताछ करने अन्य जगह ले जाया गया दिल्ली: BJP ने मनोज तिवारी, प्रवेश वर्मा, रमेश बिधूड़ी, डॉ. हर्षवर्धन को दोबारा उतारा BJP ने किया लोकसभा टिकटों का ऐलान, दिल्ली के 4 मौजूदा सांसदों को दोबारा मौका दिल्ली: कांग्रेस मुख्यालय के बाहर महाबल समर्थकों का प्रदर्शन कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए तय किए दिल्ली की सातों सीटों पर अपने उम्मीदवार- सूत्र दिल्लीः रोहित शेखर तिवारी की मौत पर पत्नी से क्राइम ब्रांच की पूछताछ चांदनी चौक से शीला दीक्षित को चुनाव लड़वाने के लिए कांग्रेस की बैठक जारी दिल्ली: एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत का मामला क्राइम ब्रांच को सौंपा गया
जेजेपी आप गठबंधन ने चार प्रत्याशियों के नाम घोषित किए, दुष्यंत चौटाला फिर हिसार से मैदान में