Saturday, February 23, 2019
Follow us on
Delhi

पलवल में रहे जेल अधीक्षक की फर्जी तरीके से लगती रही हाजिरी

May 26, 2018 07:18 AM

COURSTEY NBT MAY 26

भास्कर न्यूज | राजधानी हरियाणा
पलवल में रहे जेल अधीक्षक की बायो मैट्रिक हाजिरी को लेकर एक मामला सामने आया है। इस मामले की जांच सीएम फ्लाइंग गुड़गांव ने की है। सामने आया है कि यह जेल अधीक्षक पलवल में तैनात था लेकिन बाया मैट्रिक हाजिरी फर्जी तरीके से लगी है। मामले की जांच रिपोर्ट गुड़गांव सीएम फ्लाइंग ने सीआईडी को भेजी है। लेकिन लंबा समय बीतने पर भी अभी इसमें कोई कार्यवाही नहीं हुई है।
सीएम फ्लाइंग ने जेल अधीक्षक के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद यह जांच की है। मामले में यह दावा किया गया कि जेल अधीक्षक द्वारा फर्जी तरीके से हाजिरी लगाई जाती रही। बताया गया है कि जांच में सामने आया कि उनकी हाजिरी तो रोजाना लग रही थी लेकिन उनकी मोबाइल लोकेशन बाहर की निकली है। रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि जेल अधीक्षक की ओर से बायो मैट्रिक हाजिरी के लिए जो मोबाइल नंबर पंजीकृत कराया था, वह भी करनाल के किसी अधिकारी का है। मामले की जांच रिपोर्ट जनवरी में ही सीआईडी को मिल गई थी लेकिन अभी यह ठंडे बस्ते में रख दी गई है। इस मामले में सीआईडी इंचार्ज अनिल राव का कहना है कि जांच रिपोर्ट मिल चुकी है।
गुड़गांव सीएम फ्लाइंग ने की जांच, सीआईडी को भेजी रिपोर्ट

Have something to say? Post your comment
 
More Delhi News
दिल्लीः विधानसभा में आतंकी मसूद अजहर और हाफिज सईद के पोस्टर को बीजेपी MLA ने जूते मारे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का दिल्ली में आज छात्रों से संवाद WAZIRABAD PLANT Ask Haryana govt to release more water: Kejri to Mod दिल्लीः राजद MLA चंद्र शेखर को कारतूस रखने के आरोप में एयरपोर्ट पर पकड़ा दिल्ली-एनसीआर को जोड़ेगा 18 किमी. का एलिवेटेड एक्सप्रेसवे दिल्लीः पाक में भारतीय उच्चायुक्त अजय ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की दिल्ली: नहीं रहे मशहूर समालोचक डॉ नामवर सिंह, 92 साल की उम्र में निधन दिल्लीः हाउसिंग सेक्टर में जीएसटी पर कटौती का फैसला आज
दिल्ली-NCR में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए
सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मो. बिन सलमान का पीएम मोदी ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत