Friday, April 26, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
अमित शाह की हरियाणा में ताबड़ तोड़ 2 दिन में 6 रैलियांहरियाणा सरकार ने 2018 बैच के 4 आईएएस अधिकारियों को ट्रेनिग पीरियड में जिलों में नियुक्ति कीहरियाणा पुलिस द्वारा अति वांिछंत अपराधियो के विरूद्व कार्यवाही28 साल पुराने ड्रग-पेडलिंग केस में आरोपी गिरफतार एसटीएफ ने सिरसा से किया काबूक्षेत्रवाद की राजनीति और भाईचारा खराब करने वालों को सबक सिखाना जरूरी- दिग्विजयमायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटालाभाजपा राज में संविधान को बड़ा खतरा:हुड्डा हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 12 मई, 2019 को होने वाले मतदान के बाद उन मीडिया संस्थानों जिन्होंने चुनावों के दौरान स्वीप गतिविधियों की अच्छी कवरेज की है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा।
Haryana

HARYANA-15 दिन से पानी सप्लाई न आने पर महिलाओं ने जेई को पीटा

May 17, 2018 05:04 AM

COURSTEY DAINIK BHASKAR MAY 17

15 दिन से पानी सप्लाई न आने पर महिलाओं ने जेई को पीटा

पाइप लाइन के लिए खोदा गड्ढा न भरने पर भड़का गुस्सा

बहादुरगढ़ पब्लिक हेल्थ विभाग के जेई से उलझती महिलाएं।
भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़
बरहानिया कॉलोनी में 15 दिन से पानी की सप्लाई न आने और पाइप लाइन ठीक करने के लिए गली में खोदे गए गड्ढे को नहीं भरने से नाराज महिलाओं ने बुधवार दोपहर 2 बजे जनस्वास्थ्य विभाग के जेई की पिटाई कर दी।
महिलाओं का गुस्सा सातवें आसमान पर था। वे जेई अमित कुमार को कॉलर से पकड़कर बाहर ले आई और हाथापाई शुरू कर दी। जेई को पिटते देख अन्य कर्मचारियों ने किसी तरह से महिलाओं से बचाया। महिलाओं का आरोप है कि वे अपनी शिकायत लेकर विभाग के कार्यालय में कई चक्कर काट चुकी थी, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा। इसके बाद महिलाओं ने लाइनपार के बूस्टिंग स्टेशन पर ताला जड़ दिया और अन्य कॉलोनियों में पानी सप्लाई करने वाली मोटरों को भी बंद कर दिया। स्थिति बिगड़ती देख काफी देर प्रयास के बाद स्थिति पर काबू पा जा सका।
जेई पर लगाए गलत
व्यवहार करने के आरोप
महिलाओं ने अधिकारियों पर उनकी कॉलोनी की पेयजल सप्लाई में अनदेखी किए जाने के आरोप लगाए। महिलाओं का आरोप था कि जेई उनके साथ गलत तरीके से पेश आए। हाथापाई के दौरान जेई की शर्ट तक फट गई। मामला बढ़ता देखकर विभाग के मौजूद अधिकारियों व अन्य लोगों ने किसी तरह से बीच-बचाव करते हुए महिलाओं को शांत करने का प्रयास किया।
महिलाओं को ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था : जेई
जेई अमित ने कहा कि महिलाओं ने बिना किसी वजह उनके साथ अशोभनीय व्यवहार करते हुए हाथापाई की है। वे उनकी समस्या के निदान को लेकर आश्वस्त कर रहे थे, लेकिन सुनने के लिए तैयार नहीं थी, बल्कि हाथापाई पर उतारू हो गईं। अमित ने कहा कि वे शिकायत नहीं कर रहे, लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए था।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
अमित शाह की हरियाणा में ताबड़ तोड़ 2 दिन में 6 रैलियां
हरियाणा सरकार ने 2018 बैच के 4 आईएएस अधिकारियों को ट्रेनिग पीरियड में जिलों में नियुक्ति की
हरियाणा पुलिस द्वारा अति वांिछंत अपराधियो के विरूद्व कार्यवाही 28 साल पुराने ड्रग-पेडलिंग केस में आरोपी गिरफतार एसटीएफ ने सिरसा से किया काबू
क्षेत्रवाद की राजनीति और भाईचारा खराब करने वालों को सबक सिखाना जरूरी- दिग्विजय
मायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटाला
भाजपा राज में संविधान को बड़ा खतरा:हुड्डा
हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 12 मई, 2019 को होने वाले मतदान के बाद उन मीडिया संस्थानों जिन्होंने चुनावों के दौरान स्वीप गतिविधियों की अच्छी कवरेज की है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा। हरियाणा की 6 लोकसभा सीटों से 10 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन वापिस लिये
फिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकि,आरक्षण के लिए तेज करेंगे लड़ाई