Tuesday, March 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा में नायब सिंह सैनी कैबिनेट का आज शाम साढ़े 4 बजे होगा विस्तारनोएडा: एल्विश यादव ने सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूली- सूत्रदिल्ली जल बोर्ड घोटाला: ED के समन पर आज पेश नहीं होंगे सीएम केजरीवालदिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को कोर्ट से झटका, आज ही सरेंडर करने का दिया आदेशतेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने राज्यपाल के पद से दिया इस्तीफाचंडीगढ़:चौथी योगासन खेल चैम्पियनशिप आयोजित सांपों के जहर के मामले में एलविश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कियालोकसभा 2024 के आम चुनाव की घोषणा के साथ आदर्श आचार संहिता हो गई लागू, अब नई विकास परियोजनाओं की हरियाणा सरकार घोषणा नहीं कर सकती-मुख्य निर्वाचन अधिकारी
Bachon Ke Liye

मनोहर लाल ने आज गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल के निवास पर पहुंचकर उनके पिता स्वर्गीय श्री मोतीराम अग्रवाल के स्वर्गवास पर गहरा दुख जताया।

April 24, 2017 10:09 PM

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल के निवास पर पहुंचकर उनके पिता स्वर्गीय श्री मोतीराम अग्रवाल के स्वर्गवास पर गहरा दुख जताया। उन्होंने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया और कहा कि श्री मोतीराम अग्रवाल के निधन को वे व्यक्तिगत क्षति मानते हैं। उन्होंने कहा कि श्री मोतीराम अग्रवाल अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ कर गए हैं। साथ ही श्री मनोहर लाल ने कामना की कि प्रभु इस परिवार को यह क्षति सहने की शक्ति प्रदान करे और दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें।
    मुख्यमंत्री के साथ विधायक उमेश अग्रवाल के परिजनों को अपनी शोक संवेदना प्रकट करने उनके गुरुग्राम स्थित निवास स्थान पर केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमति सीमा त्रिखा, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार दीपक मंगला, सेवानिवृत आईएएस अधिकारी एस पी गुप्ता भी पहुंचे थे।

Have something to say? Post your comment