Monday, August 10, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
कपास की फसल के नुकसान पर स्पेशल गिरदावरी के दिए आदेश - दुष्यंत चौटालासरकार का लक्ष्य, हर गांव में हो मॉडर्न सरकारी लाइब्रेरी - उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटालादिल्ली:हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सिविल सेवा परीक्षा-2019 में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रदीप सिंह मलिक से मुलाकात कीहिमाचल प्रदेश: 24 घंटे में 40 नए कोरोना केस, अबतक 13 मरीजों की मौत15 अगस्त के दिन सलामी परेड में शामिल होने वाले 350 दिल्ली पुलिसकर्मी क्वारनटीनदिल्ली में कोरोना वायरस के 1300 नए मामले, रिकवरी रेट 89.8%देश में इस वक्त 1400 कोविड अस्पताल: जेपी नड्डाहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद पुलिस के दबंगई-रोधी अभियान ‘एंटी-बुलिंग कैम्पेन’ की शुरुआत की
Shikayat

चंडीगढ़ के पार्कों में बजुर्गों को होना पड़ता शर्मिंदा

September 30, 2013 06:21 PM

चंडीगढ़  ३० सितम्बर - चंडीगढ़ के  कम्युनिस्ट पार्टी आफ इंडिया ( मार्क्सवादी ) के भूतपूर्व नेता श्री बी.ऐस.धालीवाल ने जारी ब्यान में कहा कि चंडीगढ़ पुलिस और चंडीगढ़ वरिष्ठ नागरिक एसोसीऐशन की तरफ से कोई न कोई प्रोग्राम चलाया जा रहा हे जेसे आज अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस २०१३ मनाया जा रहा हे। लेकिन चंडीगढ़ पुलिस और चंडीगढ़ वरिष्ठ नागरिक एसोसीऐशन ने कभी पार्कों में होती अश्लील हरकतों को रोकने के बारे में कदम उठाया या फिर चंडीगढ़ पुलिस की पीठ ही थपाते रहे हे। जबकि सेक्टर ४६ के सी और डी पर पडती ग्रीन बेल्ट पर लडके और लडकियाँ तकरीबन सुबह से रात तक अश्लील करते हुए देखे जा सकते हे। जिनको रोकने वाला कोई भी नही हे कई बार बीट मुलाजीमों को जानकारी दी गई पर उन्होंने कभी कोई कारवाई तक नही की। इन्ह पार्कों में घुमने वाले बजुर्गों और औरतों को यह सब शर्मिंदगी से देखना पड़ता हे। अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस २०१३ मनाना तभी सफल हे जब सभी पार्कों में मनचलों को अश्लील हरकतें करने से रोका जाए।

Have something to say? Post your comment
More Shikayat News
मेलबर्न टी20: ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका हरियाणा विधानसभा द्वारा पारित दंड-विधि (हरियाणा संशोधन) विधेयक, 2018 का हरियाणा सरकार द्वारा परित्याग करने सम्बन्धी सदन को न सूचित करने बारे एडवोकेट ने स्पीकर को याचिका सौंपी पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु मोती लाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल राई में फैली अव्यवस्थाओं के बारे में हरियाणा राज्यपाल को लिखा पत्र नारायणगढ़ में अवैध खनन जोरों पर टीका राम संस्था में आर. टी. आइ. का जवाब नही देने का मामला पहुँचा संसद भवन यंग फॉर इण्डिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष तरूण अरोडा, राष्ट्रीय चेयरमैन राजेश खटाना द्वारा सीएम विंडो पर एक शिकायत दी ट्रको से अवैध वसूली करने वाले थाना सराये ख़वाजा के पुलिस अधिकारियो व कर्मचारी के खिलाफ क़ानूनी कारवाही हेतु एक नागरिक की जनप्रिय मुख्यमंत्री को जनहित की शिकायत।