श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को कार्गो या प्राइवेट जेट से मुंबई लाया जाएगा अफगानिस्तान में तीन IS आतंकी मारे गएपुडुचेरी: श्री अरबिंदो आश्रम पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदीश्रीदेवी के निधन पर सचिन तेंदुलकर ने जताया दुखविश्वास नहीं हो रहा कि श्रीदेवी नहीं रहीं: अजय देवगनशादी समारोह में शिरकत करने दुबई गईं थीं श्रीदेवीबॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधनमोहाली-पंचकूला के मुकाबले चंडीगढ़ के कम्युनिटी सेंटर में शादी होगी महंगीharyanapolice-परीक्षा पास पुरुष को 2.5, महिला को एक किलोमीटर दौड़ना होगाRAJAYA SABHA=हरियाणा प्रभारी अनिल जैन, डॉ. सुधा यादव, प्रो. गणोशी लाल, कैप्टन अभिमन्यु या आत्मप्रकाश मनचंदा पर दांव लगा सकती पार्टी1

गुडगाँव

LIKE APP announces new ‘EDM and 4D Magic’ features to offer enriching music video experience

Gurugram:LIKE App, the leading video application equipped with the state-of-the-art technology, announced the release of its EDM (electronic dance music) filter setting and 4D Magic to enrich music video experience. 

गुरुग्राम के जी डी गोयनका स्कूल के बच्चों से मिले सीएम मनोहर लाल

गुरुग्राम:मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुग्राम के जी डी गोयनका स्कूल में बच्चों की हिम्मत बंधाने पहुंचे। उन्होंने बच्चों के बीच जाकर उनसे बात की। मुख्यमंत्री ने घटना के दिन की जानकारी ली और बच्चों और स्कूल स्टाफ की बहादुरी को सलाम किया। मुख्यमंत्री ने सुरक्षा को लेकर आश्वस्त किया।फिल्म पद्मावत के विरोध में पिछले दिनों हुई गुरुग्राम में स्कूल बस की पथराव की जानकारी मुख्यमंत्री ने ली। 

नगर निगम गुुरुग्राम ने आज गुरुग्राम से प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट श्री शेखर गुरेरा को स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 के लिए आधिकारिक कार्टूनिस्ट (कार्टूनों के ब्रांड एम्बेसडर) बनाने की घोषणा की

 नगर निगम गुुरुग्राम ने आज गुरुग्राम से प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट श्री शेखर गुरेरा को स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 के लिए आधिकारिक कार्टूनिस्ट (कार्टूनों के ब्रांड एम्बेसडर)  बनाने की घोषणा की है। यह अनुबंध होने से श्री शेखर गुरेरा नगर निगम के लिए सफाई के विभिन्न पहलुओं से संबंधित कार्टून श्रृंखला के रूप में योगदान देंगे। इसका उद्देश्य नागरिकों को कार्टूनों के अनूठे माध्यम से बेहतरीन स्वच्छता आदतों का पालन करने के प्रति संवेदनशील बनाना है। 

12345678910...
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0040089690
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech